चंडीगढ़: गेस्टहाउस में बंधक बनाकर 40 लोगों ने चार दिनों तक महिला से किया गैंगरेप!

चंडीगढ़: गेस्टहाउस में बंधक बनाकर 40 लोगों ने चार दिनों तक महिला से किया गैंगरेप!

चंडीगढ़ के कैंबवाला में एक युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है। दरअसल मामला उस समय समय का है जब महिला को नजदीक के एक गेस्ट हाउस में बंधक बनाकर रखा गया था।

यहां लगातार 4 दिन तक महिला के साथ 40 लोगों ने रेप किया। खबरों की माने तो इस घटना का मास्टरमाइंड गेस्ट हाउस का मालिक ही है। चंडीगढ़ पुलिस ने गेस्ट हाउस के मालिक सुनील कुमार उर्फ सन्नी और बाकी आरोपियों के खिलाफ रेप समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, घटना चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाना इलाके की है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की उम्र 22 साल है और वह शादीशुदा है। पीड़िता को लगातार 4 दिन के लिए गेस्ट हाउस के कमरे में बंद किया गया था जहां 4 दिन तक आरोपी महिला के साथ रेप करते रहे।

पीड़िता ने जब अपने पति को फोन करने की कोशिश की तो सन्नी ने उसका फोन छीन लिया। 4 दिन बाद पीड़िता अपनी जान बचाकर गेस्ट हाउस से भागने में सफल रही।

गेस्ट हाउस से बाहर आने के बाद उसने अपने पति को फोन कर अपने साथ बीती घटना का पूरी जानकारी दी। पीड़िता की शिकायत पर चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाकर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर दी है। पीड़िता ने बताया कि, नौकरी दिलाने के बहाने से सन्नी उसे गेस्ट हाउस में लेकर गया था। गेस्ट हाउस पहुंचते ही सन्नी के कई साथी भी वहां आ गए।

Top Stories