वर्ल्डकप के लिए पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान, मोहम्मद आमिर को लेकर चौंकानेवाली खबर!

वर्ल्डकप के लिए पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान, मोहम्मद आमिर को लेकर चौंकानेवाली खबर!

पाकिस्तान ने गुरुवार को अनुभवी लेकिन खराब फार्म से जूझ रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को अपनी 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में जगह नहीं दी जबकि बल्लेबाज आबिद अली को टीम में शामिल किया।

मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने विश्व कप टीम और दो रिजर्व खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की। इंजमाम ने कहा कि 2017 चैंपियन्स ट्राफी जीतने वाली टीम के 11 खिलाड़यों को विश्व कप टीम में जगह मिली है।

इंजमाम ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद और भरोसा है कि पाकिस्तान विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करेगा।’’ चयनकर्ताओं ने दो साल पहले चैंपियन्स ट्राफी के बाद 14 एकदिवसीय मैचों में सिर्फ पांच विकेट चटकाने वाले बायें हाथ के तेज गेंदबाज आमिर को टीम में जगह नहीं दी है लेकिन अनुभवी शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज पर भरोसा जताया है।

इंजमाम ने हालांकि कहा कि हफीज का विश्व कप टीम में जगह बनाना उनके शत प्रतिशत फिट होने पर निर्भर करेगा। वह फिलहाल अंगूठे की चोट से उबर रहे हैं।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, इंजमाम ने कहा कि आक्रामक बल्लेबाज आसिफ अली और आमिर को इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला और विश्व कप से पहले अभ्यास मैचों के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में रखा है।

सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, आबिद अली, बाबर आजम, शोएब मलिक, हारिस सोहेल, मोहम्मद हफीज, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, फहीम अशरफ, शाहीन शाह अफरीदी, जुनैद खान और मोहम्मद हसनैन।

Top Stories