विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट किया ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म के गुजरात दंगों वाला क्लिप, लिखा- माफी गुनहगार मांगता है

विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट किया ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म के गुजरात दंगों वाला क्लिप, लिखा- माफी गुनहगार मांगता है

धानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी ‘ में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय  ने फिल्म का एक वीडियो पोस्ट किया है. विवेक ओबेरॉय इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं और गोधरा दंगों को लेकर एक पत्रकार के सवालों के जबाव देते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो पीएम नरेंद्र मोदी  की बायोपिक का है और इसमें गुजरात दंगों वाला सीन है. ‘पीएम नरेंद्र मोदी ‘ की बायोपिक का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ‘पीएम नरेंद्र मोदी ‘ फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होनी है.

विवेक ओबेरॉय ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः ‘माफी गुनहगार मांगता है और कानून सबूत.’ ‘पीएम नरेंद्र मोदी ‘ की बायोपिक तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी. इसे लेकर फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा था कि फिल्म को जल्द रिलीज करने की मांग की जा रही थी, इसलिए फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला लिया गया. वर्ना फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज होना था. लेकिन लोकसभा चुनाव 2019  के मद्देनजर इसकी रिलीज की तारीख को लेकर कई सवालिया निशान लगाए जा रहे हैं. ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में शुरुआत से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा.
‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सिंह हैं और उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है. सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित भी ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के निर्माता हैं. ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और राजेंद्र गुप्ता भी हैं.
Top Stories