वीवो v11 pro का नया नये रुप में लॉन्च, जानिए, इसकी खासियत!

वीवो v11 pro का नया नये रुप में लॉन्च, जानिए, इसकी खासियत!

सोमवार को भारतीय बाजार में चीन की मोबाइल कंपनी वीवो ने अपने स्मार्टफोन Vivo V11 Pro को एक नई रूप-रंग में पेश कर दिया गया है। बता दें कि कंपनी द्वारा इस फ़ोन को अब भारत में सुपरनोवा रेड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। यह नया वेरिएंट रेड और ब्लैक रेडिएंट में उपलब्ध है, व इसे कर्व्ड 3डी बॉडी का हिस्सा बनाया गया है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे लेकर Vivo ने यह भी दावा किया है कि V11 Pro का सुपरनोवा रेड वेरिएंट केंद्र सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ प्रोग्राम का हिस्सा है और इसे ग्रेटर नोएडा प्लांट में बनाया जाएगा।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Vivo V11 Pro सबसे पहले डेज़लिंग गोल्ड और स्टारी नाइट ब्लैक रंग में पेश किया था, वहीं इसकी डिस्प्ले 19.5:9 है और इस फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है।

Vivo V11 Pro Supernova Red की भारत में कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में वीवो वी11 प्रो के सुपरनोवा रेड वेरिेएंट को 25,990 रुपये में बेचा जाएगा। वहीं यह 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

फिलहाल आपको बता दें कि स्मार्टफोन के नए कलर वेरिएंट के बिक्री 10 दिसंबर से वीवो ई-स्टोर, अमेज़न इंडिया, फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल पर शुरू हो चुकी है।

साभार- ‘न्यूज़ ट्रैक’

Top Stories