शिवसेना का तंज- नरेंद्र मोदी की बनाई चाय किसी ने चखी है क्या?

शिवसेना का तंज- नरेंद्र मोदी की बनाई चाय किसी ने चखी है क्या?

एनडीए की सहयोगी दल शिवसेना का बीजेपी से छत्तीस का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। शिवसेना ने अब पीएम मोदी के चाय बेचने के दावे पर टिप्पणी की है। शिवसेना का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी चाय नहीं बेची। बीजेपी ने प्रधानमंत्री के सामान्य बैकग्राउंड को 2014 के लोकसभा चुनाव में भुनाने के लिए किया। टाइम्सनाउ.कॉम के साथ बातचीत में शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कयांडे ने कहा है कि पीएम मोदी के चाय बेचने की बात सिर्फ इमेज बिल्डिंग भर थी। उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपील करती हैं कि जिसने भी पीएम मोदी की बनाई गई चाय पी है वह आगे आए।

मनीषा ने चुनौती दी है कि अगर किसी ने भी प्रधानमंत्री मोदी के हाथ से बनी चाय चखी हो तो वह बताए। उन्होंने कहा कि देश में कोई भी ऐसा शख्स नहीं है जिसने पीएम मोदी की बेची गई चाय पी हो। बीजेपी ने उनके साधारण बैकग्राउंड का इस्तेमाल चुनाव प्रचार में किया ताकि अधिक से अधिक सामान्य जनता को जोड़ा जा सके।

गौरतलब है कि बीते एक साल में शिवसेना के तेवर बीजेपी के खिलाफ काफी आक्रामक रहे हैं। राम मंदिर निर्माण से लेकर तमाम मुद्दों पर शिवसेना ने बीजेपी की मुखालफत की है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली बीजेपी की शिकस्त को शिवसेना ने अहंकार की हार करार दिया। उसका कहना था कि बीजेपी अंहकारी हो गई थी, जिसके बदले उसे हार मिली।

Top Stories