सूरत रेप कांड में बड़ा खुलासा: आरोपी ने बच्ची की विधवा मां का भी रेप कर की थी हत्या

सूरत रेप कांड में बड़ा खुलासा: आरोपी ने बच्ची की विधवा मां का भी रेप कर की थी हत्या

सूरत रेप मामले में अब एक  नया और बड़ा खुलासा हुआ है। खुलासे के मुताबिक इस मामले के आरोपी ने पीड़ित बच्ची की मां के साथ भी दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं इसी शख्स ने बच्ची की मां का कत्ल भी किया था। 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप के आरोपी हरसहाय गुज्जर को राजस्थान पुलिस ने पकड़कर शनिवार (21 अप्रैल ) को सूरत पुलिस के हवाले कर दिया। सूरत पुलिस ने बतलाया कि पूछताछ में हरसहाय गुज्जर ने यह कबूल किया है कि उसने ही इस मासूम बच्ची के अलावा उसकी मां के साथ भी दुष्कर्म किया और फिर उनकी भी हत्या कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक हरसहाय गुज्जर मां-बेटी को करीब एक महीने पहले मजदूरी के लिए सूरत लेकर आया था। कंस्ट्रक्शन साइट के पास ही गुज्जर ने मां-बेटी को किराये के एक मकान में रखवा दिया। इस मकान में वो अक्सर बच्ची की मां के साथ दुष्कर्म किया करता था। गुज्जर की बुरी नजर इस बच्ची पर थी, लेकिन जब मां ने उसका विरोध किया तो उसने पहले बच्ची की मां की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बच्ची इस हत्या की गवाह भी थी।

मां की हत्या करने के बाद गुज्जर इस बच्ची को जबरदस्ती अपने साथ उठा कर ले गया। कई बार उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। 6 अप्रैल को पंडेसारा इलाके से दोनों के शव बरामद किये गये थे। पुलिस का कहना है कि गुज्जर इससे पहले किसी अपराध में संलिप्त नहीं रहा है, लेकिन बतलाया जा रहा है कि अपने गांव में उसकी काफी रसूख थी। इधर यह भी पता चला है कि मां और बच्ची को उसने कहीं से 35,000 रुपये में खरीदा था। हालांकि मां-बच्ची को बेचे जाने की बात की पड़ताल अभी पुलिस कर रही है।

आपको बता दें कि 11 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला 28 साल का हरसहाय राजस्थान के सवाई माधोपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस ने हरसहाय को मोबाइल लोकेशन के आधार पर दबोचा। आरोपी हरसहाय मजदूरी करता है और उसकी शादी भी हो चुकी है। उसके दो बच्‍चे भी हैं।

Top Stories