“स्पेनिश लेखिका-एक्ट्रेस लोरेना फ्रैंको होंगी ‘पहाड़गंज’ की हॉट केक”

“स्पेनिश लेखिका-एक्ट्रेस लोरेना फ्रैंको होंगी ‘पहाड़गंज’ की हॉट केक”

देश की राजधानी दिल्ली पर ‘दिल्ली-6’, ‘देल्ही हाइट्स’ जैसी रोमांचक फिल्में देने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड के निर्देशक राकेश रंजन कुमार दिल्ली की फिल्म ‘पहाड़गंज’ के साथ आ रहे हैं।

वही ’पहाड़गंज : लिटिल एम्स्टर्डम ऑफ इंडिया’, जो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के करीब का एक खास इलाका है, तो विदेशी पर्यटकों के लिए एक हॉट स्पॉट और विचित्र व्यवसायों का एक अहम अड्डा भी है। इसी पहाड़गंज पर बेस्ड रहस्य-रोमांच से भरपूर यह फिल्म 12 अप्रैल को बड़े स्क्रीन पर आनेवाली है।

निर्माता-निर्देशक की ओर से दावा किया जा रहा है कि एक अप्रत्याशित साजिश वाली यह फिल्म हर किसी को चौंकाने वाले खास निष्कर्ष की ओर ले जाएगी। साथ ही फिल्म ’पहाड़गंज’ की विशेष खुशबू के सार में घूमते हुए इसके किरदारों की रहस्यमय कहानी को दिखाएगी।

फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर स्पेन की लोरेना फ्रैंको नजर आएंगी, जो एक बहुमुखी प्रतिभा की अभिनेत्री हैं और स्पेन में कई शॉर्ट-फिल्म्स और टीवी सीरीज में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं, एक लेखक के रूप में भी उनकी किताबें स्पेन और दुनिया के अन्य हिस्सों में खूब पॉपुलर हैं।

वही स्पेनिश लेखिका और अभिनेत्री लॉरेन फ्रैंको ‘पहाड़गंज’ के साथ बॉलीवुड में अपने अभिनय सफर की शुरुआत कर रही हैं। वास्तविक मुद्दों पर आधारित इस फिल्म का आदर्श वाक्य है… ’कंटेंट इज किंग’, और इसकी वजह है फिल्म की मजबूत कहानी और उसी के समान रूप से मजबूत साउंडट्रैक लाइन।

सलिल प्रोडक्शंस के सहयोग से सलिल शंकरन फिल्म ‘पहाड़गंज : लिटिल एम्स्टर्डम ऑफ इंडिया’ को प्रस्तुत करने जा रहे हैं। प्रकाश भगत द्वारा निर्मित और राकेश रंजन कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होगी।

लोरेना फ्रैंको इस फिल्म में लॉरा कोस्टा की लीड भूमिका निभा रही हैं, जो अपने खोए हुए प्यार की तलाश में पहाड़गंज पहुंचती है। इस फिल्म में बिजेश जयराजन, राजीव गौरसिंह और करनजीत भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Top Stories