हरियाणा के पलवल में नाबालिग से गैंगरेप, सड़क पर फेंक आरोपी फरार

हरियाणा के पलवल में नाबालिग से गैंगरेप, सड़क पर फेंक आरोपी फरार

हरियाणा के पलवल के बहीन इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप कर उसे सड़क पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए. जिसके बाद पीड़िता जैसै-तैसे अपने घर पहुंची.

पीड़िता ने घटना के बाद कई दिनों तक यह बात अपने परिजनों को नहीं बताई लेकिन बाद में उसने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी अपने पिता को दी जिसके बाद महिला थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी गई. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 365, 6 पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक पलवल के बहीन इलाके में बीती 4 जनवरी की रात नाबालिग लड़की अपनी मां के कहने पर अपने पिता को ढूंढने के लिए घर से बाहर गई थी. थोड़ी ही दूरी पर चार युवक खड़े थे जिन्होंने उसे जबरन गाड़ी में बिठा लिया. युवक रात के करीब 9 बजे के आपपास उसे पास के ही गांव खेड़ा में ले गए जहां पर उसके साथ गैंगरेप किया गया. सबसे पहले मौसीम नेन नामक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ रेप  किया. युवक गंडूरी गांव का रहने वाला है.

महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि लड़की को चारों आरोपियों ने गाड़ी से अगवा किया था और बाद में बारी-बारी उसके साथ रेप कर लड़की को गांव छोड़ गए. पुलिस के मुताबिक पीड़िता एक आरोपी को जानती है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल करवाकर एक नामजद सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस का दावा है कि वो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी

Top Stories