ज़ुबान संभाल के बात करे आज़म खान : भाजपा

ज़ुबान संभाल के बात करे आज़म खान : भाजपा

आजम खान के विवादित बयान पर के बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि आजम खान ने कैसी पढ़ाई की है, कैसी जुबान इस्तेमाल की है. उनके किस नेता ने खोला जो इन्होंने नहीं खोला. क्या कोई चुनाव लड़ने वाला व्यक्ति ऐसी भाषा का प्रयोग करता है. यह भाषा राजनीति को शर्मशार करती है. कल ही उन्होंने बजरंग बलि को बजरंग अली कह दिया. मुस्लिम समाज के लोग नाराज़ हैं कि उन्होंने हज़रत अली को बजरंग अली कह दिया.

भाजपा ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के ‘बजरंग अली’ वाले बयान के लिए शनिवार को उन पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। पार्टी ने उन्हें अपनी जुबान संभालने को कहा। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आजम खान को समझदारी से अपने शब्द चुनने चाहिए।हुसैन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘उन्होंने अपने ‘बजरंग अली’ वाले बयान से हिंदुत्व और इस्लाम दोनों का अपमान किया है। उनके लिए मेरा एक ही सुझाव है ‘जुबान संभाल के’।

शाहनवाज हुसैन ने आजम खान पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने हिंदू और मुस्लिम धर्मों का अपमान किया है। वह सांप्रदायिक तनाव पैदा करना चाहते हैं।

सपा नेता आजम खान को चेतावनी भरे शब्दों में भाजपा ने कहा उनके बयानों के कारण ही अवाम ने मुलायम सिंह और अखिलेश को सबक सिखाया है।

Top Stories