अंबानी की बेटी ईशा की हुई सगाई, आनंद पिरामल की बनेंगी दुल्हन

साल 2018 देश के सबसे बड़े व प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी व नीता अंबानी के लिए खुशियों भरा साबित हो रहा है। पहले बेटे आकाश की सगाई और अब बेटी ईशा की बारी। जी हां, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई सोमवार की शाम को आनंद पिरामल से हुई। आनंद पिरामल कारोबारी मशहूर उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पिरामल के पुत्र हैं। बता दें कि रविवार को खबर आई थी कि आनंद ने ईशा को प्रपोज किया है।

सोमवार को मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास एंटिला में इस अवसर पर एक ग्रैंड पार्टी रखी गई। इसमें बॉलीवुड, खेल जगत से लेकर तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।

इस पार्टी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर, अभिनेता रनबीर कपूर, शाहरुख खान, आमिर कान जैसे तमाम दिग्गज शामिल हुए।

रिलायंस जियो की मेंबर हैं ईशा
ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल की बोर्ड मेंबर हैं। उन्हें बिजनेस में युवा संस्कृति को बढ़ावा देने का श्रेय जाता है। उनके पास येल विश्वविद्यालय से मनोविज्ञान और साउथ एशियन स्टडीज में स्नातक की डिग्री है और जून में स्टैण्डफोर्ड के ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में अपना मास्टर पूरा कर लेंगी।

बता दें कि आनंद पिरामल कारोबारी मशहूर उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पिरामल के पुत्र हैं और लंबे समय से ईशा अंबानी के मित्र हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते महाबलेश्वर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया। इसके बाद दोनो पक्ष के परिवारों ने सगाई का कार्यक्रम तय किया और अपने नजदीकी मित्र और रिश्तेदारों को बुलाकर दोनों की सगाई कर दी।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर हुई है जिसमें आनंद, ईशा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। वहीं ईशा इस दौरान मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। हैलोमैगइंडिया नाम के अकाउंट से दोनों की एक तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर के साथ लिखा है ‘अंबानी परिवार में एक और भव्य शादी! और हम यहां आकाश अंबानी की नहीं बल्कि ईशा अंबानी और आनंनद पिरामल की शादी की बात कर रहे हैं।’ हालांकि अभी तक अंबानी परिवार से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

कौन हैं आनंद पिरामल

आनंद पिरामल हॉवर्ड बिजनेस स्कूल के ग्रेजुएट हैं और मौजूदा समय में पिरामल एंटरप्राइसेस में कार्यकारी निदेशक के तौर पर काम कर रहे हैं। हॉवर्ड स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्टअप शुरू किए हैं, उनका पहला स्टार्टअप हेल्थकेयर सेक्टर में पिरामल ई-स्वास्थ के नाम से है और दूसरा रियल एस्टेट सेक्टर में पिरामल रियलिटी के नाम से है।