अदाकारा से सोते वक्त हुआ छेड़छाड़

भोपाल:अदाकारा खुशी मुखर्जी से होटल में छेड़छाड़ के इल्ज़ाम में एफआईआर दर्ज़ कर ली गई है. खुशी मुखर्जी ने होटल अमर विलास के स्टाफ पर छेडछाड़ का इल्ज़ाम लगाया है. खुशी भोपाल में फिल्म सत्ता परिवर्तन की शूटिंग के सिलसिले में आई हुई हैं.

मनीष सोनी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के लिए खुशी पिछले 15 दिनों से भोपाल में हैं. तमिल फिल्म अंजलतुरई (2013) और उसके बाद दो तेलुगू फिल्म ‘डोंगाप्रेमा’ और ‘हार्ट अटैक’ कर चुकीं खुशी मुखर्जी की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है.

खुशी का इल्ज़ाम है कि रात को जब वह कमरे में सो रही थी, तो होटल स्टॉफ से किसी मुलाज़िम ने कमरे में आकर उन्हें छूने की कोशिश की. खुशी का कहना है कि वे चिल्लाईं तो मुलाज़िम भाग गया. वहीं, होटल मैनेजर ने अपने बयान में कहा है कि अदाकारा के कमरे का दरवाजा खुला था.

रात में ड्यूटी पर मौजूद मुलाज़िम ने दरवाजा बंद कराने के लिए बेल बजाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर कमरे के अंदर चला गया. मैनेंजमेंट का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए पूरे वाकिया का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. खुशी की नाराज़गी तब बढ़ गई जब होटल मैनेजमेंट ने जब कोई एक्शन नहीं लिया और न ही CCTV फुटेज देखकर मुश्तबा होटल के मुलाज़िम की पहचान की.

वहीं पुलिस का कहना है कि खुशी ने पहले वाकिया की जानकारी मीडिया को दी फिर पुलिस से राबिता किया.

इस वाकिया ने एक बार फिर भोपाल के होटलों की सेक्युरिटी पर सवालिया निशान लगा दिया है. पिछले दिनों भारत घूमने आई एक ब्रिटिश लड़की का राजहंस होटल में MMS बनाने की कोशिश की गई थी. बाथरूम की खिड़की से वीडियो रिकॉर्डिंग करते शख्स को लड़की ने देख लिया था.