अनिता साड़ी से 10.50 लाख की चोरी

रांची 20 अप्रैल : श्रद्धानंद रोड के टीटी टावर वक़ेय अनिता साड़ी और सूट प्रालि से जुमेरात की देर रात दराज से 10.50 लाख रुपये नकदी की चोरी हो गयी। बताया जाता है कि शटर के नीचे से दुकान में दाखिल करने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। दुकान के मालिक श्रवण तोदी ने इस सिलसिले में कोतवाली थाने में तहरीरी शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की ताफ्शिस में मसरुफ़ हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक़ दुकान के मालिक श्रवण तोदी जुमेरात की रात तकरीबन नौ बजे दुकान बंद कर कार्ट सराय रोड वक़ेय अपने रेहाइसगाह चले गये। जुम्मे की सुबह दुकान के नाइट गार्ड ने श्रवण तोदी को सूचना दी कि दुकान का शटर नीचे से मुड़ा हुआ है।

इत्तेला मिलते ही श्रवण तोदी अपने बेटों के साथ दुकान पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि शटर पर ताला लगा हुआ है, लेकिन शटर का निचला हिस्सा बैंड है। दुकान के अंदर दाखिल करने पर देखा गया कि काउंटर के दराज का ताला टूटा हुआ है। उसमें रखे 10.50 लाख रुपये गायब थे।

वाकेया की इत्तेला मिलते ही दुकानदार कमेटी के जनरल सेक्रेटरी प्रवीण लोहिया भी वहां पहुंचे। उन्होंने वाकेया की इत्तेला पुलिस को दी। बाद में कोतवाली पुलिस वहां पहुंची और ताफ्शिस शुरू कर दी।