अनुष्का से सगाई नहीं कर रहे हैं कोहली, अनुष्का ने रीट्वीट कर इस बात की तस्दीक की

दिल्ली : मीडिया में छाई विराट कोहली और अनुष्का की सगाई की ख़बरों पर ख़ुद विराट कोहली ने आख़िरकार चुप्पी तोड़ दी है. भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली ने साफ़ कर दिया है कि वो और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सगाई नहीं कर रहे हैं. कोहली ने शुक्रवार सवेरे टि्वटर के ज़रिए ये जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, ”हम सगाई नहीं कर रहे हैं और अगर करते, तो ये बात छिपाते नहीं. सिम्पल.”

कोहली ने आगे लिखा, ”क्योंकि समाचार चैनल अफ़वाह फैलाने से बाज़ नहीं आ रहे और आप सभी को कनफ़्यूज़ कर रहे हैं, ऐसे में हम ये कनफ़्यूज़न दूर कर रहे हैं.”
भारतीय मीडिया में कुछ दिनों से ये कयास जारी हैं कि फिलहाल उत्तराखंड के नरेंद्रनगर में छुट्टियां मना रहे कोहली-अनुष्का नए साल के पहले दिन सगाई कर सकते हैं. लेकिन अब इस कयासबाज़ी पर रोक लग सकती है.

कोहली के दोनों ट्वीट अनुष्का शर्मा ने रीट्वीट कर इस बात की तस्दीक भी की. इससे पहले भी कई बार कोहली और अनुष्का के रिश्ते पर सोशल मीडिया पर ख़ासी चर्चा होती रही है. इसी साल मार्च में टी20 वर्ल्ड कप में मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर चुटकी लेने वालों को विराट कोहली ने जमकर फटकार लगाई थी.

विराट ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर Shame लिखा था. विराट ने ये संदेश उन लोगों को दिया था जो सोशल मीडिया पर उनकी दोस्त अनुष्का को लेकर कई तरह की बातें शेयर कर रहे हैं. भारतीय टीम के इस धुरंधर बल्लेबाज़ ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “ऐसे लोगों पर शर्म आती है जो लंबे वक्त से अनुष्का के पीछे पड़े हैं और हर ख़राब बात को अनुष्का से जोड़ रहे हैं. ऐसे लोगों पर शर्म आती है जो खुद को पढ़ा-लिखा बताते हैं. उन पर निशाना साधने और उनका मज़ाक उड़ाने वालों पर शर्म आती है क्योंकि मैं खेल में कैसा प्रदर्शन करता हूं, उसका अनुष्का से कोई लेना-देना नहीं है.”