अपने फ्लैट में सेक्स रैकेट पर प्रियंका ने तोडी चुप्पी

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोप़डा ने उन रिपोर्टो पर चुप्पी तो़डी है, जिनमें उनके एक फ्लैट का इस्तेमाल सेक्स रैकेट चलाने के लिए किए जाने की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई भी मालूमात नहीं है कि य‍हां किराये पर दिये फ्लैट में क्या हो रहा है और न ही वह इस बात की जासूसी करते हुए घूमती हैं।

ल़डकियों को आगे बढ़ाने के लिए चलाए जा रहे मुहिम में शिरकत करने के लिए दिल्ली आई प्रियंका ने बताया, “”जब हम अपनी प्रापर्टी किसी को किराए पर देते हैं तो हम बेडरूम में जाकर यह नहीं देखते हैं कि वहां क्या हो रहा है। इसलिए मुझे कोई मालूमात नहीं है कि वहां पर क्या चल रहा है।”” खबरें मिली थीं कि मुंबई पुलिस ने प्रियंका चोप़डा की अंधेरी वाके फ्लैट में मुबय्यना तौर पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफो़ड किया है।

हालांकि अभी मामले की जांच चल रही है। उन्होंने कहा, “”यह मामला पुलिस के पास है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। हम कानून पर अमल् करने वाले शहरी हैं और अगर ऐसा कुछ भी है जो कानून के खिलाफ है तो ज़ाहिर है, हम पुलिस का साथ देंगे।”” प्रियंका चोप़डा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म “बाजीराव मस्तानी” की शूटिंग के दौरान बेहोश होने की खबरों की भी तरदीद की।