अपाहिज और नाबालिग लड़की से महीने भर तक गैंगरेप!

मुंबई: मुल्क में ख़्वातीन के साथ छेडछाड और रेप के वाकियात आए दिन सामने आ रहे है। हाल ही में एक 14 साल की एक अपाहिज लडकी से पब्लिक टॉयलेट में एक महीने तक गैंगरेप किए जाने मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन में से एक मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल दो मुल्ज़िमो की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक , लडकी ने अपने खानदान के साथ आकर 25 जून को मामले की शिकायत दर्ज कराई। लडकी घाटकोपर में रहती है।

लडकी ने सबसे पहले अपनी टीचर को इस वाकिया की इत्तेल दी थी। एक पुलिस आफीसर ने बताया, “लडकी के रवैय्ये में पिछले कुछ हफ्तों से बदलाव नजर आ रहा था। जब उसकी टीचर ने प्यार से लडकी से इस बारे में पूछा तो उसने अपने साथ हो रहे जिंसी इस्तेहसाल की बात बताई। इसके बाद टीचर ने लडकी के घर वालों को बुलाकर पूरे मामले की मालूमात दी।” 25 जून को लडकी के परिजन उसे पुलिस के पास लेकर गए।

इसके बाद पुलिस ने भी तेजी से कार्रवाई करते हुए 26 जून को एक मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया। लडकी ने अपने बयान में कहा कि मुल्ज़िम उसे बहला-फुसलाकर कॉलोनी के एक पब्लिक टॉयलेट में ले जाकर उसके साथ रेप करते थे।

सभी मुल्ज़िम उसी कॉलोनी में रहते हैं, जहां लडकी रहती है। मुल्ज़िमो ने लडकी को मुंह न खोलने की धमकी भी दी थी। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट में रेप की तस्दीक हो गई है। हम मुल्ज़िमों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।