अबू धाबी क्राउन प्रिंस अफ़ग़ान व्यक्ति के पास आया जो शेख जायद कालीन बेचने से इनकार करता है

संयुक्त अरब अमीरात में एक कालीन बेचने वाला अफगानिस्तानी जब शेख ज़यद बिन नहयान की तस्वीर के साथ कालीन बेचने से मना कर दिया। जो “बाबा जायद”, एक देश के प्रति सम्मान और निष्ठा का प्रतीक है, तब वह उस वक़्त आश्चर्यचकित हो गया जब गुरुवार को अबू धाबी के राजकुमार उसके पास पहुंचा।

कालीन की दुकान में उनकी यात्रा के बाद, शेख मोहम्मद ने उस आदमी की कहानी साझा करने के लिए ट्विटर पर लिया, दिवंगत शेख ज़येद की निष्ठा की कहानी। अपने ट्वीट में, क्राउन राजकुमार ने संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले लाखों लोगों से कहा “यह आपका दूसरा देश है।

क्राउन राजकुमार ने उस आदमी की कहानी का ब्यौरा जारी रखा और कहा “यह एक अफगानिस्तान के कालीन विक्रेता के दो भावुक शब्द हैं, जिसे मैं आज पूरा करने के लिए खुश था। इन दो शब्दों में एक बहुत शक्तिशाली प्रभाव था उन शब्दों के माध्यम से जो उसने कहा, उन्होंने जयाद के लिए अपने दिल में प्रतीकात्मकता, प्यार और सम्मान व्यक्त किया जब उन्होंने प्रस्ताव पर जोर देने के बावजूद ज़ैद की तस्वीर के साथ एक कालीन बेचने से मना कर दिया। वफादारी की कहानी जयाद की मानवता के माध्यम से बताई गई।

एक अलग ट्वीट में क्राउन ने कहा “संयुक्त अरब अमीरात अच्छे दृष्टिकोण का प्रतीक है जो ज़ैद ने सहिष्णुता और सह-अस्तित्व के वैश्विक मॉडल के रूप में स्थापित किया था। इसके साथ, यह दुनिया भर के लाखों लोगों के दिलों को जीत लिया है। देश भर में कई लोग हैं जो हमें अपने दिल में प्यार करते हैं, हमारे साथ रहते हैं और हमारे सपनों और आकांक्षाओं को साझा करते हैं।