अभिनेत्री पारुल यादव ने ओला ड्राईवर पर लगाया महंगी घड़ियों वाले पैकेज चोरी करने का आरोप

राम गोपाल वर्मा की कन्नड़ फिल्म ‘किलिंग वीरप्पन’ में अपने प्रदर्शन के लिए जानी गईं अभिनेत्री पारुल यादव ने आरोप लगाया है कि ओला कैब ड्राइवर ने महंगे घड़ियों वाले उनके पैकेज को चुरा लिया।

शनिवार को अपने अनुयायियों के साथ अपने अनुभव साझा करने के लिए पारुल यादव ट्विटर पर गई। ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, अभिनेत्री ने कहा कि वह ओला कैब में हवाई अड्डे पर जा रही थीं। जब वह कुछ मिनटों तक बाहर निकल गई, तो उसने महसूस किया कि महंगी घड़ियों वाला एक पैकेज गुम था। वह कैब में वापस आई और चालक से पूछा, लेकिन उसने इसे चोरी करने से इंकार कर दिया।

अभिनेत्री ने बेंगलुरू पुलिस से संपर्क किया, जो घड़ियों के पैकेज को वापस पाने में सफल रहे। अपने अनुभव को वर्णित करते हुए, परुल यादव ने अपने अनुयायियों को सलाह दी कि वे एक कैब एग्रीगेटर पर भरोसा न करें क्योंकि वे अपने ड्राइवरों की पुष्टि नहीं करते हैं।

मुंबई, महाराष्ट्र में पैदा हुईं, पारुल यादव ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और 2014 में धनुष की तमिल फिल्म ड्रीम्स में अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने 15 वर्षों में कन्नड़, तमिल और मलयालम में 15 फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 2009 में भाग्यविधाता (कलर्स) के साथ टीवी उद्योग में भी प्रवेश किया और कॉमेडी का महा मुकाबाला (स्टार प्लस / 2011) और डर सबको लगता है (एपिसोड 9 – &टीवी / 2015) पर भी दिखाई दीं।