अमित शाह के निशाने पर रहे अकबर ओवैसी, कांग्रेस से पूछा क्या मजलिस से तेलंगाना को दिलाएंगे मुक्ति !

आदिलाबाद : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सवाल किया कि केसीआर, राहुल गांधी और अन्य नेता मिलकर क्या रजाकार के वारिश मजलिस से तेलंगाना को मुक्ति दिला पाएंगे? बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को अदिलाबाद के रामलीला ग्राउंड में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही।

अमित शाह ने राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा। उन्होंने केसीआर पर जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगाया। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि केसीआर ने जनता से किए कई वादों को पूरा नहीं किया। अमित शाह के मंच पर बीजेपी के 6 प्रत्याशी भी मौजूद थे।

अमित शाह ने कहा, “आज मैं तेलंगाना के गेटवे कहे जाने वाले अदिलाबाद में आया हूं। राहुल गांधी इधर-उधर गुम रहे हैं वो क्या एआईएमआईएम से आपको मुक्ति दिला सकते हैं। क्या केसीआर मुक्ति दिला सकते हैं।”

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि केसीआर की सरकार झूठे वादे करने वाली सरकार है। केसीआर ने आश्वासन दिया किया था कि यहां पर हवाईअड्डा बनाएंगे। उस आश्वासन का क्या हुआ। केसीआर 18 नए तालाब बनाने के बात की थी, वो भी झूठा निकले हैं।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सीएम ने कई लोगों को डबल बेडरुम घर देने का वादा किया था। उन्होंने मोदी जी की आयुष्यमान योजना को लागू करने से भी इनकार कर दिया। केसीआर ने यह भी आश्वासन दिया था आदिवासी भाइयों के लिए 80 करोड़ रुपये खर्च किया जाएगा, वह भी झूठ निकला है।

अमित शाह ने कहा कि केसीआर के कारण तेलंगाना की जनता को मोदीजी की योजना का फायदा नहीं मिल रहा। यहां के गरीबों को पीएम आवास योजना का लाभ नहीं मिला। केसीआर ने वादा किया था कि दलित व्यक्ति को सीएम बनाएंगे। मगर केसीआर अपने वादे से मुकर गये है।

उन्होंने कहा कि टीआरएस ने टॉउनहाल बनाने का वादा किया था, जो पूरा नहीं किया है। केसीआर ने एसटी वर्ग के लोगों के लिए 80 करोड़ खर्च करने का वादा किया था। यह भी झूठा निकला। केसीआर सरकार ने अब तक एक पैसा नहीं खर्च किया।

अमित शाह ने कहा कि अकबरुद्दीन औवेसी ने चैलेंज किया है कि जो भी तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनेगा उसे उनके आगे झुकना पड़ेगा। कांग्रेस और टीआरएस ने औवेसी भाइयों के आगे पूरी तरह से झूक गई है। मगर हम किसी के सामने नहीं झूकेंगे।