अमृता बनेगी दिग्विजय की दुलहन

कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी दिग्विजय सिंह ने टेलीविजन सहाफिया अमृता राय के साथ अपने रिश्ते की बात खुले तौर पर कबूल कर ली है। इसी के साथ उन्होंने अपनी ज़ाती ज़िंदगी पर कब्ज़ा किए जाने की मुज़म्मत भी की। कांग्रेस जनरल सेक्रेट्री दिगि्वजय सिंह ने सोशल साइट पर दिखने वाली तस्वीरों में सहाफिया अमृता राय के साथ अपने रिश्ते की बात कबूल कर ली है।

मीडिया पर इस ताल्लुक में चर्चा गहराने के बाद दिग्विजय सिंह ने बुध के रोज़ ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मुझे अमृता राय से अपने रिश्तों को कबूल करने में कोई हिचक नहीं है। उन्होंने (अमृता राय) और उनके शौहर ने पहले ही तलाक का फैसला कर लिया है। जब यह हो जाएगा, तो हम आवामी तौर पर ऐलान करेंगे। लेकिन मैं अपनी ज़ाती जिंदगी में ताक-झांक की मुज़म्मत करता हूं।

बयान से साफ लगता है कि अमृता राय के तलाक पर फैसला होने के बाद दिग्विजय और अमृता जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे। उधर, अमृता राय ने भी टि्वटर के जरिए रिश्ते की बात कबूली है और कहा है कि अपने शौहर से तलाक का फैसला हो जाने पर दिग्विजय सिंह के साथ शादी करेंगी।

मालूम हो, सोशल मीडिया में दोनों की कुछ तस्वीरें जारी होने के बाद दिग्विजय ने यह खुलासा किया है। इसके ठीक बाद अमृता ने भी ट्वीट किया कि मैंने अपने पति के साथ तलाक लेने का फैसला कर लिया है। कानूनी कार्रवाई जारी है। जैसे ही तलाक हो जाएगा, मैं दिग्विजय सिंह से शादी कर लूंगी। हालांकि इस ट्वीट से पहले अमृता ने शक जताई थी कि उनका ईमेल व कम्प्यूटर हैक कर लिया गया है।

गौरतलब है कि सहाफिया अमृता राय अपने शौहर से पहले ही तलाक की अर्जी दे चुकी हैं। बता दें कि कांग्रेस के सीनीयर लीडर दिग्विजय सिंह की बीवी आशा सिंह का पिछले साल फरवरी महीने में दिल्ली के एक अस्पताल में इंतेकाल हो गया था। वह पिछले कई सालों से कैंसर से मुतास्सिर थीं। आशा को जब अस्पताल में शरीक कराया गया था तो उनका कैंसर का मर्ज़ काफी बढ चुका था। कुछ महीने पहले अमेरिका के एक अस्पताल में भी उनका कैंसर का इलाज़ हुआ था। उनसे चार बेटियां और एक बेटा हैं।