अमेज़न की शर्मनाक हरकत, सुषमा स्वराज ने दी वीजा रद्द करने की धमकी

नई दिल्ली: विदेशी कंपनी अमेज़न तिरंगे वाला डोरमेट बेच रही है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शिकायत मिलने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सुषमा ने चेतावनी दी है कि कंपनी बिना शर्त माफी मांगे और ऐसे डोरमेट तुरंत वापस ले, नहीं तो कंपनी के अधिकारियों को वीजा जारी नहीं किया जाएगा। साथ ही साथ पहले से जारी वीजा भी वापस ले लिया जाएगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार विदेश मंत्री ने कनाडा में स्थित भारतीय उच्चायोग से भी कहा है कि वह भी इस मामले को अमेज़न के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उठायें।

इस संबंध में ट्विटर पर शिकायत मिलने के बाद सुषमा ने कई ट्वीट कर कहा कि कनाडा में भारतीय हाई कमीशन, यह स्वीकार्य नहीं है, कृपया इसे अमेज़न के साथ उच्च स्तर पर उठायें। उन्होंने लिखा है कि अमेज़न को बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए और हमारे राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वाले सभी उत्पादों को तुरंत वापस ले लेना चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया कि अगर ऐसा नहीं होता है तो हम अमेज़न के किसी अधिकारी को भारत का वीजा जारी नहीं करेंगे। हम पहले जारी वीजा भी वापस ले लेंगे। गौरतलब है कि उत्पाद की तस्वीर पोस्ट करने के साथ साथ अतुल भोबे नामक एक व्यक्ति ने ट्वीट किया था कि सुषमा स्वराज मैडम, अमेज़न कनाडा को चेतावनी दी जानी चाहिए कि वह तिरंगे जैसे डोरमेट न बेचें, कृपया कार्रवाई करें।