अमेरिकी अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने कबूल किया इस्लाम, कहा इस नए अध्याय के लिए बहुत उत्साहित हूँ

वाशिंगटन: हाल ही में अमेरिकी अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर “वालेकुम सलाम”पोस्ट किया है. कहा जा रहा है कि अभिनेत्री इस्लाम धर्म में परिर्वतित हो गई है और अपनी जिंदगी की शुरुआत एक नये अध्याय़ के साथ करना चाहती हैं, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के सारे पुराने फोटो डिलीट कर दिए हैं, साथ ही इंस्टाग्राम, ट्विटर पर से अपने सारे पुराने पोस्ट डिलीट कर दिए हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनता का रिपोर्ट के हवाले से, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लिंडसे काफी समय से इस्लाम पर रिसर्च कर रहीं थी. और इस्लाम की तरफ उनका झुकाव साफ देखा जा रहा था. साल 2015 में उन्हे कुरान हाथ में लिए देखा गया था. इस्लाम के साथ लोहान की रुचि पिछले साल शुरू हुई जब एक सऊदी के दोस्त ने उन्हे कुरान भेट स्वरुप दी. जिसके बाद उन्होंने लंदन जाकर इस पर रिसर्च की.

बता दें कि 2000 के दशक के बाद से लोहान नशीली दवाओं के दुरुपयोग से जूझ रही थी. अभिनेत्री ने एक इंटव्यू में खुश होते हुए कहा, मैं अपने जीवन के इस नए अध्याय के लिए बहुत उत्साहित हूँ. इसके बाद उनहोंने रीट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि आध्यात्मिक अनुभव के लिए ‘कुरान’ मेरे दरवाजे खोले, एक सच खोजने के लिए कि में ये हूं. लोगों ने लिंडसे को बधाईयां भी देना शुरु कर दिया है.