अमेरिकी एयरलाइन में हिजाब पहनकर काम कर रही मुस्लिम महिला से मारपीट, कहा ट्रंप तुम सबसे छुटकारा पा लेगा.

वाशिंगटन: अमेरिकी एयरलाइन में हिजाब पहनकर काम कर रही एक मुस्लिम महिला कर्मचारी पर कुछ लोगों ने नस्लीय हमला कर दिया. हमलावर ने महिला कर्मचारी को लात मारी और बदजुबानी करते हुए महिला से कहा कि अब यहां ट्रंप का राज है वो तुम सबसे छुटकारा पा लेगा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हिंदुस्तान के अनुसार, क्वींस डिस्ट्रिक अटॉर्नी रिचर्ड ए ब्राउन ने कल अपने बयान में बताया कि बुधवार को जॉन एफ केनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर महिला कर्मचारी राबिया खान डेल्टा स्काई लाउंज में अपने दफ्तर में बैठी थीं, तभी मैसाचुसेटस के लिए अपनी कनेक्टिंग फ्लाइट का इंतजार कर रहे 57 वर्षीय वोरसेस्टर निवासी रॉबिन रोडस वहां पहुंचा, तब रोडस ने महिला कर्मचारी से पूछा, तुम क्या कर रही हो, तुम सो रही हो या प्रार्थना कर रही हो, इसके बाद रोडस ने महिला कर्मचारी के दफ्तर के दरवाजे पर खींचकर मुक्का मारा जो महिला कर्मचारी की कुर्सी के पीछे लगा. इस पर राबिया खान ने रोडस से सवाल किया कि उसने किया क्या है, इस पर रोडस ने कहा कि तुमने कुछ नहीं किया पर मैं तुम्हें लात मारने जा रहा हूं.

इसके बाद रोडस ने राबिया के दाहिने पैर पर लात दे मारी और जब राबिया ने वहां से निकलने की कोशिश की तो उसने लात मारकर दरवाजा बंद कर दिया. उनहोंने महिला का बाहर निकलने का रास्ता भी बंद कर दिया.

बता दें कि जब एक दूसरे शख्स ने उसे शांत करने की कोशिश की तो वह दरवाजे से हट गया. इसके बाद राबिया ने मौका पा कर भाग कर लाउंज की फ्रंट डेस्क तक पहुंची. इतना कुछ होने के बाद भी हामलवर रोडस ने महिला का पीछा नहीं छोड़ा, वो उसके पास गया और घुटनों के बल बैठकर मुस्लिम प्रार्थना की नकल करने लगा. इसके बाद वो कथित तौर पर चिल्लाने लगा, इस्लाम, आईएसआईएस, अब यहां डोनाल्ड ट्रंप है. वो तुम सबसे छुटकारा पा लेगा. तुम जर्मनी, बेल्जियम और फ्रांस से इस तरह के लोगों के बारे में पूछ सकते हो.