अमेरिकी राष्‍ट्रपति की बेटी कर रही है रेस्‍तरां में नौकरी

अमेरिकी राष्‍ट्रपति ओबामा की 15 साल की बेटी साशा इन गर्मियों में सी-फूड परोसने वाले एक रेस्‍तरां में समर जॉब कर रही हैं।

साशा अमेरिका के मेसाचुसेट्स स्‍थ‍ित मारथाज विनेयार्ड के नैंसी रेस्‍तरां में काम कर रही हैं। यह रेस्‍तरां फ्राइड सी-फूड और मिल्‍कशेक परोसता है।
साशा की जो तस्‍वीर सामने आई है, उसमें वे रेस्‍तरां की यूनिफॉर्म ब्‍लू टीशर्ट, हैट और खाकी पतलून में दिखती हैं। एक तस्‍वीर में वे कम्‍प्‍यूटर में कस्‍टमर्स के ऑर्डर फीड करते नजर आती हैं।

ब्रिटिश वेबसाइट डेलीमेल ने द बॉस्‍टन हेराल्‍ड की रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि साशा रेस्‍तरां में अपने फुलनेम नताशा के नाम से काम कर रही हैं। उनकी हिफाजत के लिए सीक्रेट सर्विस के छह एजेंट तैनात किए गए हैं।

ये बेहद खामोशी और गुपचुप तरीके से रेस्‍तरां के आसपास की बेंचों पर बैठकर साशा की शिफ्ट के दौरान उन्‍हें प्रोटेक्‍शन देते हैं। बॉस्‍टन हेराल्‍ड को रेस्‍तरां में काम करने वाले शख्‍स ने कहा, ‘हम हैरान थे कि आखिर क्‍यों कुल छह लोग इस लड़की की मदद कर रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बाद में हमने जाना कि वे कौन हैं?’
रेस्‍तरां ओबामा परिवार को बेहद पसंद है। जब भी वे मारथाज विनेयार्ड घूमने आते हैं, इस रेस्‍तरां में जाना नहीं भूलते। माना जाता है कि नैंसी रेस्‍तरां के मालिक और ओबामा के परिवार की आपसी जान पहचान है। साशा यहां चार घंटे की शिफ्ट में काम करती हैं। रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो वे यहां शनिवार तक सेवाएं देने वाली हैं। इसी दिन ओबामा परिवार गर्मी की सालाना छुट्टियां मनाने यहां पहुंचेगा।