अर्जेंटीना की हार के बाद मेसी के एक फैन का शव नदी में तैरता हुआ पाया गया

कोट्टायम :  क्रोएशिया द्वारा अर्जेटीना को मात देने के बाद से लापता 30 वर्षीय लियोनल मेसी के एक फैन का शव दो दिनों बाद केरल के कोट्टायम शहर के पास मीनाचिल नदी में तैरता हुआ पाया गया. पुलिस के मुताबिक, रविवार को नदी में स्नान करने गए लोगों के एक समूह को दीनू एलेक्स का शव दिखा. एलेक्स के संबंधियों ने शव की पहचान की. एलेक्स का शव अरुमानूर स्थित उसके घर से नदी में बहकर कोई 30 किमी दूर पहुंच गया. बता दें कि एलेक्स मेसी के बहुत बड़े फैन थे. क्रोएशिया द्वारा 21 जून को अर्जेटीना को 0-3 से मात दिए जाने के बाद वह परेशान हो गया था.

उसे आखिरी बार उसकी मां ने टीवी पर मैच देखते हुए देखा था. उन्होंने उसे सो जाने को कहा, क्योंकि उसे अगले दिन काम पर जाना था. लेकिन, शुक्रवार को उसकी मां ने रसोई का दरवाजा खुला पाया और एलेक्स लापता था. उसके घर से बरामद एक सुसाइड नोट में एलेक्स ने लिखा था, “मुझे इस दुनिया में कोई दिलचस्पी नहीं है. मैं मौत को गले लगाने जा रहा हूं और इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है.”

एलेक्स के करीबी रिश्तेदार ने बताया कि वह मेसी का बहुत बड़ा फैन था और उसके मोबाइल फोन के वॉलपेपर पर भी मेसी का ही फोटो है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को एलेक्स विश्व कप में मेसी द्वारा पहनी गई एक टी-शर्ट अपने लिए खरीद कर लाया और उसे पहनकर मैच देखने चला गया. सुबह चार बजे जब उसकी मां उसके लिए कुछ खाना बनाने आई, तो उन्होंने किचन के पीछे का दरवाया खुला पाया और तुरंत अपने पति को बुलाया.

बता दें कि  क्रोएशिया ने गुरुवार रात (21 जून) को खेले गए फीफा विश्व कप के ग्रुप स्तर के मैच में मेसी की टीम अर्जेंटीना को 3-0 से करारी शिकस्त दी थी. दीनू के पिता ने कहा कि उनका बेटा अर्जेंटीना टीम के कप्तान लियोनल मेसी का धुर फैन है. बता दें कि अर्जेंटीना के दो मैचों में एक अंक हैं और विश्व कप से बाहर होने से बचने के लिए अंतिम मैच में उसे नाइजीरिया को हराना होगा और उम्मीद करनी होगी कि अन्य नतीजे उसके हक में जाएं.