अवैध संबंध के शक में पति ने किया पत्नी की हत्या

कोलकाता पुलिस के अनुसार जिले हावड़ा होटल में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का बेरहम हत्या किया जिसके अपनी पत्नी पर अवैध संबंध स्थापित करने का शक था और उसने चाको से अपनी पत्नी से तीन दर्जन से अधिक वार करते हुए उकी हत्या करदीया घटना शनिवार की दोपहर को हावड़ा के गरचौमोक में हुई थी।

श्यामपुर पुलिस स्टेशन अधिकारी प्रभारी सुमन दास ने कहा कि 30 वर्षीय गौतम महानतो ने गरचौमोक के गीतानजी लॉज में अपनी पत्नी अनीता के साथ शुक्रवार को कमरा बुक कया था उसने बेरहमी के साथ अपनी पत्नी अनीता को शनिवार दोपहर को 32 से अधिक बार चाकू से वार कर के हत्या कर दिया क्योंकि उसे शक था कि अनीता किसी गैर मोर्द के साथ शारीरिक संबंध हैं।

होटल स्टाफ ने बताया कि कमरे से चीखने ओ रचलाने की आवाज़ें आ रही थीं और हमें कमरे में प्रवेश करने के लिए दरवाजा तोड़ना पड़ा.होटल कर्मचारी ने बताया कि ” 4 बजे के करीब हम लोग कमरे से चीखने चलाने की आवाज सुनी जो अंदर से बंद था। जब हम लोग कमरे में प्रवेश किया तो देखा कि पत्नी विकृत लाश सामने पड़ी और उसके पास शोपर हाथ में खून से भरा खंजर था। “पुलिस ने गौतम को हत्या के आरोप में गरफतार करलिया इंस्पेक्टर दास ने कहा कि पांच दिन के लिए इसे पुलिस हिरासत में लिया गया है। देखना है कि उसकी मानसिक हालत कैसी है।”