VIDEO: अॉस्ट्रेलिया में गूंज रही है इमरान प्रतापगढ़ी की नज़्में

मशहूर युवा शायर इमरान प्रतापगढी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं, ऑस्ट्रेलिया के अलग अलग शहरों में इमरान के मुशायरों मैं उर्दू और हिंदी के चाहने वालों का हुजूम देखा जा रहा है !
https://youtu.be/L-40UxZEWU4
मेलबर्न और सिडनी के दो कामयाब मुशायरों में परफॉर्म कर चुके इमरान को ऑस्ट्रेलिया में भी उसी जोश और जुनून के साथ सुना जा रहा है जैसे हिंदोस्तान में सुना जाता है !
https://youtu.be/znX8CX0Gq64
उनके चाहने वालों की दीवानगी का आलम ये है कि लोग 150 डॉलर का टिकट लेकर इमरान की शायरी सुनने आ रहे हैं !

सिडनी में हुए मुशायरे में ऑस्ट्रेलिया पार्लियामेंट की MP जूलिया ने इमरान को मुसलसल तीन घंटे सुना और अपनी दुआओं के नवाज़ा !
जूलिया को उर्दू ज़ुबान नहीं आती लेकिन नजीब और फ़लस्तीन की नज़्म को इमरान ने कुछ इस अंदाज़ में पढा कि अवाम के साथ साथ MP साहिबा की भी ऑंखें नम हो गयीं । इससे ये बात साबित होती है कि मुहब्बत और दर्द को किसी ज़बान के दायरे में नहीं बॉंधा जा सकता !

इमरान से फोन पर हुई बातचीत में इमरान ने बताया कि वो इस सफ़र पर परदेसियों का ख़ूब सारा प्यार समेट रहे हैं !
आज इमरान एडिलेड में अपनी परफॉर्मेंस देंगे !

जिस तरह इमरान ने मुशायरों में अपनी दर्द भरी नज़्मों को सुना कर अवाम के दिलों में एक इंक़लाब बरपा कर रखा है वो अपने आपमें एक मिसाल है

सोशल मीडिया पर इमरान के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर उनके चाहने वालों में ख़ूब जोश देखा जा रहा है, लोग फेसबुक पर यूट्यूब के ज़रिये इमरान को कामयाबी की दुआयें भेज रहे हैं