आंध्र प्रदेश के टीडी एमएलसी ने ओवैसी, किशोर का ‘लैंड ग्रैब’ में लिया नाम!

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश टीडी एमएलसी जी दीपक रेड्डी, अनंतपुर के सांसद जे सी दिवाकर रेड्डी के दामाद ने तेलंगाना उच्च न्यायालय का रुख किया और राज्य सरकार को निर्देश दिया कि वह शहर के गुडीमल्कापुर क्षेत्र में सर्वेक्षण संख्या 294 में भूमि का छह एकड़ में निर्माण कार्य के खिलाफ कार्रवाई करे, जिसका दावा वह स्वयं करते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, जीएचएमसी के आयुक्त दाना किशोर और दो अन्य, जिन्हें श्री ओवैसी के बेनामिस के रूप में नामित किया गया था, ने अवैध रूप से भूमि पर कब्जा कर लिया था और निगम से अनुमति के बिना एक विशाल परिसर का निर्माण कर रहे थे।

याचिका उनके अटॉर्नी धारक टी वेंकट शिवा नायडू द्वारा दायर की गई थी।

श्री दीपक रेड्डी ने प्रस्तुत किया कि शहर के सिविल कोर्ट के समक्ष मामले की पेंडेंसी के दौरान, श्री किशोर के साथ एक व्यवसायिक साझेदारी के तहत कुछ निजी व्यक्तियों ने बिना किसी अनुमति के न तो राजस्व अधिकारियों से और न ही जीएचएमसी से क्षेत्र में दो विशाल सम्मेलन केंद्रों का निर्माण शुरू कर दिया था।

उन्होंने कहा कि आयुक्त ने उक्त निर्माण की अनुमति के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल किया था और संबंधित विभागों से इस मुद्दे पर उनके द्वारा किए गए अभ्यावेदन का कोई जवाब नहीं था। उन्होंने अदालत से निर्माण को रोकने और अवैध और अनधिकृत निर्माण के विध्वंस के लिए आदेश जारी करने का अनुरोध किया था।

उन्होंने अदालत से आग्रह किया कि वह केंद्र और राज्य सरकारों को श्री किशोर के खिलाफ आवश्यक अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दें।