आइस बकेट के लिए न्यूड हो गई यह …

आइस बकेट चैलेंज को लेकर इन दिनों पूरी दुनिया में लोगों के बीच कुछ जुनून सा छाया हुआ है। आइस बकेट चैलेंज को लेकर ज्यादातर सेलेब्रेटी इसे और भी मज़ेदार बनाने में लगे हुए है। हाल ही में पिछले दिनों मॉडल सोफिया हयात ने न्यूड होकर इस चैलेंज को पूरा किया था।

वहीं अब इस चैलेंज को पूरा करने के लिए अब कॉमेडियन खातून ने दम दिखाया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह खातून आइस बकेट चैलेंज को कुबूल करते हुए पूरी तरह न्यूड होकर इसे पूरा किया है।

कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन ने इस चैलेंज को लेने के बाद पूरी तरह से न्यूड होकर पूरा किया। आइस बकेट चैलेंज को पूरा करने के लिए 53 साला कैथी ने अपने पूरे कपडे उतार दिए। इसके बाद उनके साथियों ने एक पूल के किनारे उन पर बाल्टी भरकर बर्फ उडेल दी। काबिल ए जिक्र है कि कैथी को एक-दो नहीं बल्कि उनके पांच दोस्तों ने इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया था। उन्होंने बताया कि उनके दोस्त और फाइनेंशियल उस्ताद स्यूज ऑर्मन ने एएलएस आइस बकेट चैलेंज न्यूड होकर लेने के लिए कहा था।

यही नहीं, कैथी ने अपने चैलेंज का वीडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट भी किया है। इस वीडियो में कैथी अपने दोस्त से कहती हैं कि ओके स्यूज ऑर्मन, मैं आइस बकेट चैलेंज लेने को तैयार हूं और वो भी न्यूड होकर।