राशिद खान: दस बॉल में 34 रन, तीन विकेट, तीन कैच और एक रन आउट!

आईपीएल एलमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर को हरा दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए दूसरे क्वालीफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने बेहद रोमांचक मुकाबले में कोलकाता को 13 रनों से हरा दिया।
https://youtu.be/xkkuu1SYpH8
इस मैच के हीरो रहे राशिद खान। राशिद खान ने न केवल बॉलिंग से कमाल कर दिखाया, बल्कि बैटिंग करते हुए सिर्फ़ दस गेंदों में 34 रन ठोक दिए। इस 34 रनों की पारी में राशिद खान ने 4 चक्के और दो चार लगाए। यह रन काफी अहम रहा। हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 174 रन बनाए।

YouTube video

कोलकाता की शुरुआत बेहतरीन रही। शुरुआती ओवरों में कोलकाता ने बेहतरीन प्रदर्शन किए। लेकिन राशिद खान के आगे सभी खिलाड़ी चलते बने। बॉलिंग की बात करें तो राशिद खान ने चार ओवरों में 19 रन देकर तीन किमती विकेट लिए। इस दौरान राशिद खान ने तीन बेहतरीन कैच भी लपके।

राशिद खान सिर्फ़ यहीं नहीं थमे, एक शानदार रन आउट भी किया। ओवर अॉल परफॉर्मेंस की बात की जाए तो 19 साल के इस खिलाड़ी ने कोलकाता नाइट राइडर्स को अकेले ही हरा दिया। राशिद खान को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ दी मैच का खिताब दिया गया।

इस जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम ने फाइनल में जगह बना ली। फाइनल में हैदराबाद की भिड़ंत अब 27 मई को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।