आजम खान ऐसे नेता कि उनका नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है: शिवराज सिंह चौहान

कानपुर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए सीसामउ में कटाक्ष करते हुए कहा कि आजम खान ऐसे नेता हैं कि अगर उनका नाम ले लूं, तो नहाना पड़ता है.’ शिवराज ने कहा कि पुखरायां में ट्रेन हादसा हुआ था तो वह मध्य प्रदेश से यहां घायलों को देखने आ गए थे लेकिन यूपी के मुख्यमंत्री लखनऊ में रहने के बावजूद यहां नहीं आए थे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसरत, चौहान ने सपा नेता आजम खान का नाम लेते हुए तंज किया, ‘उनका नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार सांप्रदायिक आधार पर काम करती है सरकार वोट बैंक बनाने के चक्कर में तुष्टीकरण की राजनीति करती है, जिस से कानून-व्यवस्था खराब होती है. उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है और फिर यहां का विकास भी भाजपा के अन्य राज्यों की तरह होगा.
शिवराज ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद सबसे पहले मध्यप्रदेश से डाकूओं के खात्मे का काम किया. हाल में सिमी के आतंकवादियों ने जेल से भागने का काम किया था. उनका अंजाम देखकर अब जेल में अपराधी कहते हैं कि जेलर साहब हमारी जेल में एक ताला और डाल दो. अगर सरकार सख्त हो तो अपराधियों के हौसले पस्त हो जाते हैं. उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई तो गुंडे या तो जेल के अंदर होंगे या प्रदेश छोड़कर भाग जाएंगे.
उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार पर आरोप लगाया कि वह प्रधानमंत्री मोदी की सरकारी योजनाओं को लागू करने से इसलिए डरती रही कि कहीं इससे मोदी सरकार का नाम न हो जाए.