आशिक और माशूका के बाल काटे और “NUDE” कर घुमाया

मध्य प्रदेश में आलीराजपुर जिले के एक गांव के लोगों ने घर छोडकर भागे आशिक जोड़े को सजा देने के नाम पर सरेआम दरिंदगी बरपाई। दबंगों ने आशिक जोड़े के बाल काट दिए, जमकर पिटाई की और न्यूड कर गांव में घुमाया। उदयगढ थाने पुलिस के मुताबिक, यह वाकिया 31 दिसंबर की रात तकरीबन 11 बजे वेडा गाँव में रहने वाले मानसिंह के मकान के सामने हुई। वहां रहने वाली एक 25 साल की शादीशुदा खातून कुछ दिन पहले घर छोडकर गांव के ही एक नौजवान कमलेश के साथ भाग गई थी।

दो दिन तक आसपास के गांवों में खातून को खोजने के बाद घर वालों ने उदयगढ थाने पर उसकी गुमशुदगी की शिकायत की थी। इस बीच घर वालों को पता चला कि गांव का एक शख्स भी घर से गायब है। शक होने पर खातून के घर वालों ने कमलेश के ताल्लुकात में पूछताछ की तो पता चला कि वह गुजरात गया है। आखिर खातून के घरवाले ही पुलिस के साथ अपनी लापता बहू व उसके आशिक को खोजकर गांव ले आए।

बुध की रात की रात जब खातून व आशिक पस गांव लौटे तो नकेडिया , रूपसिंह व उसके 10-12 साथियों ने उन दोनों को आवामी तौर से तौहीन करने के लिए इंसानियत की सारी हदें पार कर डालीं।

आवामी हरासानी की शिकार खातून ने जुमेरात की शाम किसी तरह हिम्मत जुटाकर उदयगढ पुलिस थाने पर पहुंचकर वाकिया की रिपोर्ट दर्ज कराई। उदयगढ पुलिस ने जुमेरात की शाम मुल्ज़िम नकेडिया व उसके दिगर 10 साथियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

पुलिस ने कुछ को हिरासत में ले लिया गया है। सरेआम पटक-पटक कर पीटा पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, मुल्ज़िमों ने दोनों के साथ सडक पर ही सरेआम जमकर मारपीट की, उन्हें सडक पर पटक कर लात घूसों से पीटा गया। फिर दोनों के सिर के बाल काटकर दोनों को न्यूड कर दिया गया।

उसके बाद तो उनके साथ ऐसी गैरइंसानी हरकतें की गई जिनको यहां लिखा नहीं जा सकता।