आशिक के सामने माशूका से गैंगरेप

नोएडा के सेक्टर-105 में पीएसी के दो जवानों ने अपने तीन दोस्तों के साथ एक खातून का गैंगरेप किया और मारपीट कर क्रेडिट कार्ड व नकद लूट लिए। पीएसी के दोनों जवान नीली बत्ती लगी सरकारी जिप्सी से आए थे। दोनों जवान ग्रेटर नोएडा की 49 वीं सेनावाहिनी के उप कमांडेंट के गनर व ड्राइवर हैं।

जुमे की रात हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने दोनों जवानों के साथ चार मुल्ज़िमो को गिरफ्तार कर लिया है। एडीजी ने दोनों सिपाहियों को फौरन सस्पेंड करने का हुक्म दिया है। कोतवाली पुलिस ने चारों मुल्ज़िमो को जेल भेज दिया है।

कोतवाली सेक्टर-29 के इंस्पेक्टर इंचार्ज धर्मेद्र चौहान के मुताबिक ग्रेटर नोएडा का साकिन पवन गोयल ( बिजनेस मैन) जुमे की शाम सेक्टर-105 वाकेय् अपने रिश्तेदार के फ्लैट पर आए हुए थे। उनके रिश्तेदार फिलहाल बाहर गए हुए हैं। देर शाम उनसे मिलने दिल्ली साकिन एक खातून आई। तभी सलारपुर के साकिन अरुण ने अपने दोस्त जीतू व बंटी को फ्लैट में खातून के अकेले आने की इत्तेला दी।

बंटी ने इलकाई सेक्युरिटी फोर्स [पीएसी] के ग्रेटर नोएडा वाकेय् 49वीं सेनावाहिनी में तैनात डिप्टी कमांडेंट सत्यपाल सिंह के गनर बंशीराम व ड्राइवर सुभाष चौधरी को बुला लिया। दोनों सिपाही नीली बत्ती लगी सरकारी जिप्सी से आए और दबिश देने के नाम पर फ्लैट में दाखिल हो गए। सिपाहियों ने कारोबारी पवन गोयल को काबू में कर लिया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर खातून के साथ इज्तिमायी इस्मतरेज़ की। वे हजारों रुपये की नकदी व डेबिट कार्ड लूट कर भाग गए। पुलिस को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। इस वारदात के बाद खातून कोतवाली पहुंची और पुलिस को जानकारी दी। इज्तिमायी इस्मतरेज़ि में पुलिस अहलकारो के शामिल होने की इत्तेला के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

देर रात तक पुलिस ने इसमें शामिल चार मुल्ज़िम सुभाष चौधरी, बंशीराम, बंटी व अरुण को गिरफ्तार कर लिया। जितेंद्र फरार है। पुलिस ने नीली बत्ती लगी जिप्सी को भी जब्त कर लिया।

——बशुक्रिया: जागरण