आसाराम गिरफ्तार: बोले- मैं बेकसूर

आसाराम बापू को गिरफ्तार करके जोधपुर पुलिस उन्हें दिल्ली ले आई है। यहां से उन्हें अब जोधपुर ले जाया जाएगा। दिल्ली पहुंचने पर उन्होंने अपने आपको बेकसूर बताया। जोधपुर हवाई अड्डे पर काफी तादाद में सेक्युरिटी को लगाया गया है। जोधपुर पुलिस के डीसीपी के मुताबिक उन्हें हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में मुतास्सिरा के लगाए गए इल्ज़ाम काफी पुख्ता दिखाई दे रहे हैं।

इससे पहले हफ्ते के दिन उन्होंने पूरी रात इंदौर एयरपोर्ट पर ही गुजारी। जोधपुर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके रात करीब 1:00 एक बजे हवाई अड्डे पर लेकर आई थी।

इतवार तड़के उनका मेडिकल चेकअप भी कराया गया जिसमें वह पूरी तरह से फिट पाए गए। आसाराम को दिल्ली लाने के दौरान उनके चाहने वाले कोई बवाल न करें इसके लिए सेक्युरिटी का पुख्ता इंतेज़ाम किया गया है।

पुलिस की आंखों में लगातार धूल झोंक रहे आसाराम ने गिरफ्तार होने से पहले कहा था कि उन्हें कोई गिरफ्तार नहीं कर सकता है। अगर ऐसा हुआ तो उनके लाखों हामी भी जेलों को भर देंगे। दूसरी ओर आसाराम की गिरफ्तारी की मांग पर अनशन पर बैठे मुतास्सिरा लड़की के वालिद ने देर रात अपना अनशन भी खत्म कर दिया। शाहजहांपुर में उनके इस अनशन में साथ देने के लिए कई लोग साथी बने।