आसाराम पहुंचे जोधपुर, इल्ज़ाम साबित हुए तो होगी 10 साल की जेल!

आसाराम बापू को हिरासत में लेकर पुलिस उन्हें इंदौर से वाया दिल्ली, जोधपुर ले आई है। एयरपोर्ट से उन्हें सीधे जाए वाकिया मढ़ाई आश्रम ले जाया गया। इसके बाद उन्हें पुलिस लाइन ले जाया जाएगा, जहां उनकी मेडिकल जांच की जाएगी।

इसके बाद उनसे पूछताछ शुरू की जाएगी। बताया जा रहा है कि चार पुलिस आफीसर उनसे पूछताछ करेंगे। इससे पहले दिल्ली पहुंचने पर उन्होंने अपने आपको बेकसूर बताया। जोधपुर हवाई अड्डे पर काफी तादाद में सेक्युरिटी अहलकारो को लगाया गया था। आसाराम पर लगे इल्ज़ाम अगर साबित होते हैं तो इसमें कम से कम दस साल तक की सजा का कानून है।

जोधपुर पुलिस के डीसीपी के मुताबिक उन्हें हफ्ते की रात हिरासत में लिया गया है। शुरुआती जांच में मुतास्सिरा के लगाए गए इल्ज़ाम काफी पुख्ता दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के मुताबिक हिरासत के दौरान आसाराम काफी सहमे हुए थे। उनकी आंखें भी सूजी हुई थीं। इससे पहले हफ्ते के दिन उन्होंने पूरी रात इंदौर एयरपोर्ट पर ही गुजारी। जोधपुर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके रात करीब एक बजे हवाई अड्डे पर लेकर आई थी।

इतवार तड़के उनका मेडिकल चेकअप भी कराया गया जिसमें वह पूरी तरह से फिट पाए गए। आसाराम को दिल्ली लाने के दौरान उनके हामी कोई बवाल न करें इसके लिए पुख्ता इंतेज़ाम किया गया है।

पुलिस की आंखों में लगातार धूल झोंक रहे आसाराम ने गिरफ्तार होने से पहले कहा था कि उन्हें कोई गिरफ्तार नहीं कर सकता है। और अगर ऐसा हुआ तो उनके लाखों हामी जेलों को भर देंगे। दूसरी ओर आसाराम की गिरफ्तारी की मांग पर अनशन पर बैठे मुतासिरा लड़की के वालिद ने देर रात अपना अनशन भी खत्म कर दिया। शाहजहांपुर में उनके इस अनशन में साथ देने के लिए कई लोग उनके साथी बने।