‘आसाराम से समझौता कर लो, नहीं तो हो सकता है खून-खराबा’

शाहजहांपुर, 31 अगस्त: आसाराम बापू पर इस्म्तरेज़ि का इल्ज़ाम लगाने वाली लड़की के वालिद ने आसाराम बापू की गिरफ्तारी में हो रही देरी पर हैरत जताते हुए ऐलान किया है कि अगर शुक्रवार की रात तक वह गिरफ्तार नहीं किए गए तो हफ्ते की सुबह से वह भूख हड़ताल शुरू कर देंगे।

अपने रिहायशगाह पर मीडिया से रू-ब-रू लड़की के वालिद ने कहा कि जुमेरात को बरेली और मुरादाबाद के पैरोकारो ( चाहने वालों) ने गुपचुप ढंग से उनसे मिलने की कोशिश की और उन्हें धमकी भी दी।

बरेली से आया एक पैरोकार तो पैरोकारों की बैठक में जबरदस्ती शामिल हो गया जबकि उसे बुलाया भी नहीं गया था। उस शख्स ने उन्हें धमकी दी कि अगर आसाराम से मिलकर समझौता नहीं करोगे तो खून-खराबा हो सकता है और इसमें कई घर बर्बाद हो जाएंगे।

लड़की के वालिद ने कहा कि आसाराम बेटी की बीमारी की बात बार-बार कर रहे हैं, जबकि हकीकत यह है कि उनकी बेटी बीमार ही नहीं थी, उसे तो साजिश के तहत बुलाया गया था।

उन्होंने कहा कि जुमे की रात तक अगर आसाराम की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह रुद्रपुर आश्रम गेट पर भूख हड़ताल करेंगे। उन्होंने बताया कि उनके घर पर वाकिया की इत्तेला लेने आ रही मीडिया के बीच आसाराम ने कुछ पैरोकार को भी कैमरे लेकर भेजे थे, जिन्होंने उनकी बातचीत टेप कर ली है। अब वह सीडी का गलत इस्तेमाल कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के चेयरमैन अजय शुक्ला ने कहा है कि वह मुतास्सिरा खानदान के साथ हैं और जरूरत पड़ने पर खानदान की हर मुम्किन मदद की जाएगी।

आसाराम बापू के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। जुमे कॆ दिन भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज से जुड़े नौजवानो ने आसाराम की मुखालिफत में नारेबाजी करते हुए उनके पुतले की जूते-चप्पलों से पिटाई की और बाद में पुतले को आग के हवाले कर दिया।

रुद्रपुर गांव वाकेय् आसाराम बापू के आश्रम में आसपास के गांव वालों ने बीती रात एक पैरोकार को घेर लिया। पैरोकार मौका पाकर भाग खड़ा हुआ, जिसे गाँव ने काफी दूर तक खदेड़ा। बाद में थाना रामचंद्र मिशन पुलिस ने आश्रम की चौकसी बढ़ाते हुए रात-दिन दो-दो सिपाहियों की ड्यूटी लगा दी है।