इंडो – पाक क्रिकेट ताल्लुक़ात जल्द बहाल होंगे: शाहिद मलिक

हिंदूस्तान में पाकिस्तानी हाई कमिशनर शाहिद मलिक ने इस उम्मीद का इज़हार किया है कि इंडो। पाक क्रिकेट ताल्लुक़ात (संबंध) जल्द बहाल होंगे।

यहां सहाफ़ीयों से गुफ़्तगु करते हुए शाहिद मलिक ने कहा कि अगर इन से हिंद । पाक क्रिकेट सीरीज़ की बहाली से मुताल्लिक़ ( संबंधित) पूछा जाये तो इनकी राय में सीरीज़ कल ही दोनों ममालिक ( देशों) के दरमयान क्रिकेट शुरू हो जाए। शाहिद मलिक ने कहा कि इंडो। पाक क्रिकेट सीरीज़ की बहाली के लिए दोनों ममालिक ( देशों) के बोर्डस के चेयरमैन मुलाक़ातें कर रहे हैं।

शाहिद मलिक ने कहा कि चेयरमैन पी बी सी ज़का अशर्फ़ ने हालिया दौरा-ए-हिंद में सदर बी सी सी आई (इंडियन क्रिकेट बोर्ड) एन सिरीनवासन, सदर आई सी सी शरद पूरा और आई पी एल सरबराह राजीव शुक्ला ने मुलाक़ातें की हैं और दो तरफ़ा क्रिकेट सीरीज़ की बहाली पर बातचीत की है।

उन्होंने कहा कि हिंदूस्तान की टी 20 टवंटी चैम्पियन लीग में स्यालकोट स्टालीनज़ की शिरकत से दो तरफ़ा क्रिकेट सीरीज़ की बहाली में मज़ीद ( और भी) मदद मिलेगी। सदर-ए-पाकिस्तान आसिफ़ अली ज़रदारी के हालिया दौरा-ए-हिंद और गुज़शता साल वज़ीर-ए-आज़म यूसुफ़ रज़ा गिलानी की भी हिंद।पाक वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के लिए मोहाली आमद (आगमन) ने बाहमी क्रिकेट रवाबित की बहाली के मुसबत (अच्छे) इशारे दिए हैं।