इंदिरा किरण रेड्डी, जी वीवेक और जी विनोद कांग्रेस में शामिल

टी आर एस में शामिल होने वाले कांग्रेस एम पी जी वीवेक और उनके भाई साबिक़ वज़ीर जी विनोद और साबिक़ रुकन असेंबली इंदिरा किरण रेड्डी ने दिल्ली में कांग्रेस सदर सोनिया गांधी से मुलाक़ात करके दुबारा कांग्रेस में शमूलीयत इख़तियार करली।

सोनिया गांधी की वजह से अलाहिदा तेलंगाना रियासत तशकील पाने का दावा किया। तेलंगाना की तरक़्क़ी में अहम रोल अदा करने के अज़म का इज़हार किया।

शराइत की वजह से टी आर एस का कांग्रेस में इंज़िमाम ना होने का दावा किया। सोनिया गांधी से मुलाक़ात करने के बाद दिल्ली में मीडीया से बात करते हुए जी वीवेक ने कहा कि बहैसीयत चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी ने कांग्रेस हाईकमान को झूटी रिपोर्टस पेश कीं।

तेलंगाना रियासत तशकील देने के लिए कांग्रेस हाईकमान पर दबाव‌ बनाने के लिए वो टी आर एस में शामिल हुए थे और उस वक़्त वो एक शर्त भी रखे थे कि अगर कांग्रेस अलाहिदा तेलंगाना रियासत तशकील देगी तो दुबारा कांग्रेस में शामिल होजाएंगे।

अलाहिदा तेलंगाना रियासत की तशकील के बाद कांग्रेस के सीनीयर क़ाइदीन ने उन्हें दुबारा कांग्रेस में शामिल होने के लिए दबाव‌ डाला। अलाहिदा तेलंगाना रियासत को तरक़्क़ी देने के लिए वो अपने भाई जी विनोद और साबिक़ रुकने असेंबली इंदिरा किरण रेड्डी कांग्रेस में शामिल होगए हैं।