इजरायली शासन का वक्त खत्म होने के करीब है!

राष्ट्रपति रूहानी ने कहा कि पासदाराने इंक़ेलाब फ़ोर्स इलाक़े में आज़ादी की रक्षक और आतंकवाद के ख़िलाफ़ संघर्ष में अग्रणी है। राष्ट्रपति रूहानी ने बुधवार को मंत्रीमंडल की बैठक में कहा कि अमरीका की ओर से सारी ग़ैर क़ानूनी हरकतें इसलिए की जा रही हैं कि अवैध अधिकृत फ़िलिस्तीन में एक व्यक्ति चुनाव जीत जाए।

विदेश मंत्री मुहम्मद जवाद ज़रीफ़ ने कहा कि पासदाराने इंक़ेलाब फ़ोर्स के खिलाफ़ अमरीका के निर्णय से ईरानियों की एकता समरसता और भी मज़बूत हुई है।

पार्स टुडे डॉट कॉम के अनुसार, पासदाराने इंक़ेलाब फ़ोर्स के वरिष्ठ कमांडरों से बुधवार को अपनी मुलाक़ात में जवाद ज़रीफ़ ने कहा कि अमरीकियों की हास्यास्पद कार्यवाही से पता चलता है कि इलाक़े में उनकी नीतियां फ़ेल हो चुकी हैं।

पासदाराने इंक़ेलाब फ़ोर्स ने बुधवार को एक बयान जारी करके अमरीकी निर्णय के ख़िलाफ़ पासदाराने इंक़ेलाब को देश के भीतर और बाहरी देशों से मिलने वाले व्यापक समर्थन की सराहना की और कहा कि यदि ज़रूरत पड़ी तो पासदाराने इंक़ेलाब फ़ोर्स दुशमनों को एसा सबक़ सिखाएगी जिसे वह कभी नहीं भूलेंगे।

पासदाराने इंक़ेलाब के पूर्व प्रमुख और इस्लामी क्रान्ति के वरिष्ठ नेता के सलाहकार जनरल यहया रहीम सफ़वी ने कहा कि पासदाराने इंक़ेलाब फ़ोर्स के ख़िलाफ़ अमरीका के नए निर्णय का मतलब यह है कि अब पश्चिमी एशिया से अमरीकियों को और भी जल्दी निकलना होगा तथा ज़ायोनी शासन की उम्र और भी छोटी हो गई है।