इजरायली सेना ने फिलीस्तीनी ड्राइवर को बस स्टॉप को टक्कर मारने पर मार दी गोली

यरुशलम : इजरायली सेना ने एक फिलीस्तीनी कार चालक को पश्चमी किनारे के बस स्टॉप पर टक्कर मारने पर गोली मारकर हत्या कर दी। सेना के अनुसार वेस्ट बैंक बस स्टॉप, जो इजरायली सेना के कब्जे में है, के पास सेना ने एक फिलीस्तीनी व्यक्ति को गोली मारी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने तत्काल मारे गये व्यक्ति का डिटेल देने से इनकार कर दिया है परंतु फिलिस्तीनी सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार यह व्यक्ति रमल्ला में स्तिथ कलिंदा शरणार्थी कैम्प का रहने वाला था। सेना ने कल बताया कि टक्कर में किसी के भी हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है।

सेना के एक बयान में कहा गया है, कि ” एक फिलीस्तीनी आदमी पूर्वोत्तर रमल्ला में स्थित कोखाव याको विक की ओर जाने वाले रास्ते के बस स्टॉप पर एक कार से टक्कर मार दी, तुरंत कार्रवाई करते हुए सेना ने हमलावर पर गोलीबारी कर दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। ”

वेस्ट बैंक में एक अन्य घटना में सैन्य जवानों ने मशीन गन से उन पर फायरिंग करने वाले फिलिस्तीनी को गोली मार दी, जिसमें वह घायल हो गया और उसे इज़राइल के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। सेना ने बताया कि जवानों को कोई नुकसान नहीं पहुँचा है।