इमरान हाशमी की यह हिरोइन हॉलीवुड में बोल्ड सीन की फिल्म करेंगी!

बॉलीवुड में फिल्म ‘जन्नत’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान ने इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोनल को अपनी पहली ही फिल्म से एक खास पहचान मिल गई थी और उनकी ये फिल्म हिट साबित भी हुई थी।

लेकिन फिर भी सोनल का करियर कुछ खास नहीं चल पाया था। लेकिन हाल ही में सोनल के फैंस के लिए एक खुशखबरी सुनने में आई है। सोनल जल्द ही एक बड़ी फिल्म में नजर आ रही है और वो भी बोल्ड किरदार में। सोनल के फैंस के लिए तो ये खबर सोने पर सुहागा हो जाएगा।

सूत्रों की माने तो हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की तर्ज पर आधारित एक म्यूजिक एल्बम बनने जा रहा है और इस एल्बम के लिए सोनल चौहान को फाइनल किया गया है। सोनल के साथ-साथ इस म्यूजिक एल्बम में अमायरा दस्तूर भी नजर आएगी।

इस म्यूजिक एल्बम के जरिए पहली बार सोनल और अमायरा की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस म्यूजिक एल्बम का नाम ‘फाइव शेड्स ऑफ लव’ होगा।

वैसे ये पहली बार होगा जब सोनल फिल्मों के अलावा किसी म्यूजिक एल्बम में काम करेंगी। इस एल्बम में जुबिन नॉटियाल अपनी आवाज़ देंगे। ऐसा कहा जा रहा है के इस एल्बम के पांच म्यूजिक वीडियो होंगे जिनमे से दो वीडियो में सोनल नजर आएगी।

इसके अलावा सोनल जल्द ही फिल्म ‘पल्टन’ में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा सुनील शेट्टी, पुलकित सम्राट, जैकी श्रॉफ, सोनू सूद और अर्जुन रामपाल भी सोनल के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे।