इरफ़ान पठान ने धोनी के बारे में कह दिया इतनी बड़ी बात, मच गयी हलचल!

आईपीएल 2018 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा हैं, वैसे-वैसे ये रोमांचकता की सारी हदें पार कर रहा हैं। न सिर्फ आईपीएल मैच शुरू होने से लेकर खत्म होने तक दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हैं, बल्कि मैच से पहले और बाद में भी आईपीएल लोगों से काफी वाहवाही लूट रहा हैं।

आईपीएल 2018 के स्पेशल सेगमेंट वाले मंच पर अब तक सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और रणबीर कपूर जैस कई सितारे पहुंच चुके हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा आलिया भट्ट भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आईपीएल के मंच पर पहुंची।

आलिया भट्ट ने इस दौरान स्टार क्रिकेटर और आईपीएल कॉमेंटेटर इरफ़ान पठान के साथ खूब मस्ती भी की। बता दे कि आलिया आईपीएल के मंच पर अपनी नई फिल्म राजी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. फिल्म में वे एक जासूस के किरदार में नजर आएंगी। इसी के तहत उन्होंने कल आईपीएल मंच पर भी जासूसी की।

आलिया ने इस दौरान इरफ़ान के सामने एक जासूसी भरा सवाल रखा. उन्होंने भारतीय टीम को लेकर कहा कि टीम में कौन-सा क्रिकेटर जासूस के किरदार में फिट बैठता है। इस पर इरफ़ान ने एमएस धोनी का नाम लिया। उन्होंने कहा कि धोनी सबसे अच्छे जासूस है।

उन्होंने बताया कीपिंग के दौरान उनकी निगाहें भले ही फील्डर की तरफ ना हो, लेकिन उन्हें पता होता है कि फील्डर कहां है और क्या कर रहा हैं।