इलेक्शन की तैयारी , के सी आर का ”मंदिर दर्शन’ प्रोग्राम शुरू

हैदराबाद: विधानसभा के मध्यावधि चुनाव की तैयारियों में व्यस्त मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मंदिर दर्शन कार्यक्रम शुरू कर दिया है। बीजेपी के निकट होने का नतीजा यह है कि ग्रामीणों को ख़ुश करने के लिए मंदिरों के चक्कर काटे जा रहे हैं और क़ीमती भेंट चढ़ाई जा रही है।

पूर्व कांग्रेस मंत्री डी नागेंद्र की टी आर ऐस में, केसीआर ने विधानसभा के मध्य-वर्ग के चुनाव का संकेत दिया था। उन्होंने विपक्ष को नवंबर में चुनाव के लिए तैयार करने के लिए भी चुनौती दी। केसीआर की गिनती राजनीतिक नेताओं में है जो किसी भी काम करने से पहले पुजारी से राय प्राप्त करते हैं।

उन्हें अच्छे और भयावह दिनों पर बहुत विश्वास है। विशेषज्ञों ने केसीआर के वादे के अनुसार चुनाव में सफल होने के लिए मंदिरों पूजा की शुरुआत की है। इसके लिए, उन्होंने पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश का भी दौरा किया। हालांकि तेलंगाना आंदोलन के दौरान, उन्होंने रूढ़िवादी क्षेत्र और सिंधु लोगों के बारे में बहुत कुछ कहा है।

केसीआर ने आज कंकड़गर्गा मंदिर को विजयवाड़ा में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी पार्टी के नेताओं के साथ दर्शन किए और देवी को क़ीमती नथ की भेंट दी। विशेष रूप से राज्य सरकार द्वारा उत्पादित नथ का वजन 11.2 9 ग्राम है जिसमें हीरे और कीमती पत्थरों को जोड़ा जाता है।