इस तुर्की मॉडल की भारत में बढ़ती जा रही है मांग, हो रही हैं फेमस!

इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बनी Hande Erçel की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। आप सभी को बता दें कि Hande एक तुर्किश मॉडल हैं और साथ ही वह बहुत ही बेह्तरीन टीवी एक्ट्रेस भी हैं इन्होने कई टीवी शो में काम किया है लेकिन इन दिनों यह भारत में काफी पॉपुलर हो रही हैं।

इनके टीवी शोज के सीन्स वीडियो कि वजह से इन दिनों इंटरनेट पर इनके काफी चर्चे हैं और सभी इन्हे खूब पसंद भी कर रहे है। Hande के इंस्टाग्राम पर भी लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

अब तक अपने फ़ॉलोवर्स के लिए Hande ने कई सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। टीवी के साथ ही कई मैगजीन्स के कवर पर अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली Hande के इंस्टाग्राम से आज हमने उनकी कई तस्वीरें ली हैं और आपको दिखाने जा रहे हैं। Siyah İnci नाम के टीवी शो में Hande ‘हज़ल’ की भूमिका निभा रही हैं और इस शो कि वजह से ही उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी Hande ने अब तक कई बार बिकिनी फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आए। बिकिनी, शार्ट ड्रेस और संस्कारी परिधान सभी में Hande खूबसूरत ही नजर आती हैं। फिलहाल आप देखिए उनकी सुंदर, हॉट और सेक्सी तस्वीरें।