इस देश में घोड़े से सेक्स संबंध करने का बढ़ रहा है चलन, चौंका देगा आपको रिपोर्ट!

दुनियाभर में शरीर की भूख को मिटाने के लिए लोग किसी भी हद तक गिर जाते है, ऐसे में आज हम बात कर रहे है स्विटजरलैंड की। जी हाँ एक ऐसा देश जहाँ पर कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

जी दरअसल में स्विटजरलैंड में लोगो के अंदर घोड़ो के प्रति दीवानगी काफी ज्यादा देखी जाती है और इसी वजह से लोग घोड़ो को अपने घरों में पालते भी है। कई बार स्विटजरलैंड में लोग घोड़ों के प्रति इतने ज्यादा दीवाने हो जाते है कि उन्हें ही अपनी पत्नी मान लेते है।

जी हाँ आज हम जिस घटना के बारे में आपको बताने जा रहे है वह कुछ ऐसी ही है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल में अब तक स्विटजरलैंड में घोड़ों से सेक्स करने के 105 मामलों को लिखा गया है वो भी बहुत ही तेजी से बढ़ता जा रहा है।

एक रिपोर्ट के अनुसार स्विटजरलैंड के ज्यूरिख स्थित पशु अधिकार संस्था टियर इम रेख्त ने इस बारे में बात की और उन्होंने बताया कि इस देश में कुल 10000 लोग ऐसे मिल जाएंगे जो घोड़ों से सेक्स करने के लिए बेताब रहते है।

इसके कई आकड़ें भी सामने आए. खबरों की माने तो अब तक स्विटजरलैंड में घोड़ों के साथ यौन संबंध के 105 मामले सामने आए है. एक संस्था का कहना है किये मामले इस बार कम है क्योंकि पिछली बार इनकी संख्या काफी ज्यादा थी। एक रिपोर्ट के अनुसार 2014 में 1709 मामले, 2013 में 1542 मामले आए थे।

साभार- न्यूज 18