उत्तर प्रदेश में सड़क हादसा, 24 स्कूली बच्चों की मौत

एटा: उत्तर प्रदेश में एटा जिले के अलीगंज क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में कम से कम 24 बच्चों की मौत हो गई और 30 घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जे एस विद्या पब्लिक स्कूल बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। कोहरे से अलीगंज नदी उदयपुर सड़क पर असद पूर गांव के पास रेत लदे एक तेज गति ट्रक ने बस को टक्कर मार दी जिससे बस पलट गई।

इस हादसे में 24 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और 30 घायल हो गए। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायल कुछ बच्चों को आगरा मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके इस हादसे में मरने वाले बच्चों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

उन्होंने घायल बच्चों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने आयुक्त सहित सभी संबंधित अधिकारियों को घायल बच्चों के इलाज के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया है। जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंच गए हीं.उत्तरपरदेश के पुलिस महानिदेशक जावेद अहमद ने 24 से अधिक बच्चों की मौत की पुष्टि की है।