उत्तर प्रदेश: शिवपाल यादव की नयी पार्टी की रैली में पहुंचे मुलायम सिंह यादव!

नई पार्टी बनाने के बाद शिवपाल यादव आज रविवार को लखनऊ के रमाबाई मैदान में जन आक्रोश रैली कर रहे हैं। इस रैली में समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव भी पहुंचे हुए हैं।

इससे पहले सबकी निगाह इसी पर थी कि शिवपाल यादव की इस रैली में मुलायम सिंह आते हैं या नहीं? रविवार को शिवपाल यादव की रैली में पहुंचकर मुलायम सिंह ने दिखा दिया कि वो अपने भाई शिवपाल यादव के साथ आज भी हैं।

आपको बता दें कि शिवपाल यादव ने परिवार से अलग एकला चलो की राह पकड़ रखी है यानी परिवार में अगर किसी को उनके साथ आना है तो वो आए या न आए, लेकिन वो परिवार के लिए रुकने वाले नहीं हैं। रविवार को रैली को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अच्छे दिन और विकास के सपने दिखाकर सत्ता हासिल की, लेकिन न तो अच्छे दिन आए और न ही सूबे के विकास हुआ।

आपको बता दें कि हाल ही में शिवपाल यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का गठन किया था। जन आक्रोश रैली से पहले शिवपाल यादव ने दावा किया था कि मायावती की तरह वो भी इस मैदान को अपने समर्थकों से भर देंगे।

शिवपाल यादव अपने राजनीतिक ताकत का अहसास अपनी रैली के जरिए कराना चाहते हैं, ताकि समाजवादी पार्टी और सत्ता पक्ष दोनों उनकी ताकत को महसूस कर सके।

साभार- ‘आज तक’