एक बार फिर एक साथ नज़र आ सकते हैं शाहरुख खान- अमिताभ बच्चन, फिल्मों में करेंगे काम!

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के फैन्स के लिए एक जबरदस्त खबर है। जल्द ही दोनों दिग्गज कलाकार एक बार फिर से साथ नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि दोनों ही कलाकारों ने इसके लिए रजामंदी भी दे दी है।

शाहरुख और अमिताभ ने फिल्म ‘मोहब्बतें’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ के अलावा ‘पहेली’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘वीर-जारा’ और ‘भूतनाथ’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।दर्शकों ने दोनों के बीच की कैमस्ट्री को काफी पंसद किया है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों ही अभिनेताओं ने फिल्म ‘बड़ा’ के लिए हाथ मिलाया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर तैयारियां चल रही है और इसे शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाया जाने वाला है।

इस फिल्म से जुड़ी फिलहाल और जानकारियां सामने नहीं आ पाई है लेकिन अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी को साथ देखने का खुमार जरुर अभी से इनके चाहने वालो के सिर चढ़ कर बोल रहा है।

75 वर्षीय अमिताभ बच्चन इन दिनों ट्वीटर और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘102 नॉट आउट’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बढ़िया कमाई की थी और दर्शकों का खूब प्यार पाया था।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का गेटअप भी काफी अलग था। अब इसके बाद इन दिनों अमिताभ बच्चन, आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के अलावा रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी बिजी है। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘बदला’ की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस सबके बीच निकल कर सामने आई है।