एक व्यक्ति ने एक परिवार पर हमला इसलिए किया क्योंकि वो मुस्लिम जैसे दिखते थे

कैलिफोर्निया : एएफपी ने पुलिस को बताया कि कैलिफोर्निया के एक व्यक्ति ने जानबूझकर भीड़ पर हमला किया, क्योंकि उसने सोचा कि वो मुस्लिम थे। यशायाह लोगों के रूप में पहचाने जाने वाले 34 वर्षीय चालक ने आठ लोगों को घायल कर दिया। सनीवेल पुलिस ने कहा कि पीपुल्स ने सैन फ्रांसिस्को के पास एक परिवार को निशाना बनाया क्योंकि वो मुस्लिम जैसा दिख रहे थे। इस घटना की जांच की जा रही है और इसे “घृणा अपराध” माना जा रहा है।

सनीवेल पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि “नए सबूत हैं कि पीपल्स जानबूझकर पीड़ितों को उनकी जाति और विश्वास के आधार पर लक्षित किया क्योंकि वो मुस्लिम थे,” । स्थानीय मीडिया ने बताया कि मंगलवार को कथित “घृणा अपराध” में एक ही परिवार के तीन सदस्य, एक पिता, उनके बेटे और बेटी, अन्य आठ पैदल यात्रियों के बीच घायल हो गए।

पुलिस ने, हालांकि, परिवार की राष्ट्रीयता और धर्म को जारी नहीं किया है। पीपुल्स डिफेंस के वकील ने हालांकि कहा कि घटना स्पष्ट रूप से मानसिक विकार का एक परिणाम थी, “यह कहते हुए कि वह उसका मनोरोग का इलाज करेगा।

वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल, पीपल्स, एक सैन्य दिग्गज थे, जो संभवतः पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर से पीड़ित थे। पीपल्स की मां, लीवेल पीपल्स ने यह भी कहा कि उनका बेटा इराक में सैन्य दिग्गज के रूप में सेवा करने के बाद पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर से पीड़ित था।