एमपी राज्यसभा डी श्रीनिवास के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए टीआरएस नेताओं की मांग

हैदराबाद: तेलंगाना के निज़ामबाद से संबंधित टीआरएस के सदस्य राज्यसभा डी श्रीनिवास पर उनके ही पार्टी के नेताओं ने विरोधी पार्टी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाते हुए पार्टी नेतृत्व से शिकायत की है। यह कहा गया है कि डी श्रीनिवास के बेटे, जो हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए थे, अगले चुनाव में लोकसभा के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

स्थानीय टीआरएस नेताओं ने निज़ामाबाद सदस्य लोकसभा और टी राष्ट्रीय स्वयं सेवक नेता कविता से शिकायत की कि डी श्रीनिवास टीआरएस कैडर अपने पुत्र के लिए काम करने पर दबाव डाल रहे हैं। पिछले 6 महीने डी श्रीनिवास टीआरएस नेताओं को भाजपा में शामिल करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए देखे गए, जिस पर स्थानीय नेताओं से परामर्श किया था, पार्टी को डी श्रीनिवास के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

इस सिलसिले में महत्वपूर्ण बैठक कविता के निज़ामाबाद में स्थित मकान पर आयोजित की। कविता, जो तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी भी हैं, ने इस बैठक में बताया जाता है कि कहा कि डी श्रीनिवास को सत्तारूढ़ पार्टी टीआरएस में शामिल करते हुए विशेष सलाहकार बनाया गया साथ ही उनके को राज्या सभा का सदस्य‌ भी बनाया गया। मुख्यमंत्री ने पार्टी कैडर को निर्देश दिया था कि डी श्रीनिवास एक वरिष्ठ नेता हैं, उनका सम्मान किया जाए।