एम एलसी चुनाव के लिए बेहतर इंतेज़ामात की हिदायत

एम एलसी चुनाव के पुरअमन इनइक़ाद के लिए बेहतर इंतेज़ामात की हिदायत ज़िला कलेक्टर श्रीदेवी ने अपने चैंबर में मुनाक़िदा नूडल ऑफीसरों के मीटिंग से ख़िताब करते हुए दी।

उन्होंने बताया कि एक हज़ार से ज़ाइद तादाद में वोटर्स हूँ तो नए पोलिंग स्टेशन के क़ियाम की इजाज़त मिली है और ज़िला में 17 नए पोलिंग स्टेशनस क़ायम किए जा रहे हैं। उन्होंने नूडल ऑफीसरों से कहा कि चुनाव के फ़राइज़ में कोई कोताही नाक़ाबिल-ए-बर्दाश्त होगी। उन्होंने कहा कि मीडीया के लिए ख़ुसूसी सेंटर क़ायम किया जाये।

पोलिंग के दौरान वीडीयो रिकार्डिंग की जाये। पोलिंग मेट्रेल, बयालट बॉक्सस-ओ-दुसरे चुनाव मेट्रेल तैयार रखा जाये। पोलिंग सेंटरस पर पोलिंग स्टाफ़ के एक दिन पहले पहुंचने के इंतेज़ामात किए जाएं। पोलिंग का आग़ाज़ ठीक वक़्त पर किया जाये। पोलिंग मर्कज़ पर शनाख़ती कार्ड रखने वालों को ही दाख़िले की इजाज़त दी जाये। पोलिंग के दौरान घंटे घंटे से तफ़सीलात से ज़िला इंतेज़ामीया को वाक़िफ़ करवाया जाये। पोलिंग के बाद बॉक्सस को मुहरबनद करके कंट्रोल रुम में मुंतक़िल किया जाये। इस मौके पर मास्टर ट्रेनर-ओ-रिटायर्ड डायरेक्टर वीरेंद्र ने पावर प्वाईंट पर प्रेजेंटेशन के ज़रीये चुनाव की तफ़सीलात से वाक़िफ़ करवाया।